पैसे के बदले नौकरी का वादा करने के आरोप में असम भाजपा नेता गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के हैलाकांडी जिले में एक स्थानीय भाजपा नेता को नकदी के बदले नौकरी देने का वादा कर लोगों को ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अंसारुल हक चौधरी राज्य में भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के राज्य कार्यकारी सदस्य हैं। उसे पुलिस ने गुरुवार शाम जिले के कतलीचेरा इलाके में हिरासत में ले लिया। पुलिस उससे और जानकारी हासिल करने के लिए पूछताछ कर रही है। चौधरी के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, कैबिनेट मंत्री पीजूष हजारिका और राज्य के अन्य शीर्ष भाजपा नेताओं के साथ उनकी तस्वीरों की भरमार है।

उन्हें अक्सर गुवाहाटी में पार्टी के अहम कार्यक्रमों में शिरकत करते देखा जाता था। प्राथमिक जांच के अनुसार, चौधरी ने पहले अपने इलाके में कई लोगों से राज्य सरकार में नौकरी दिलाने का वादा करके पैसे वसूले, हालांकि, अपने वादे को पूरा करने में विफल रहने के बाद भी, आरोपी ने लोगों के पैसे वापस नहीं किए।

हैलाकांडी के नटून बाजार के रहने वाले दिलोवर हुसैन चौधरी के झूठे वादों के झांसे में आ गए। मामले का एहसास होने पर उन्होंने कतलीचेर्रा पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने चौधरी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420, 406 और 468 के तहत शिकायत दर्ज की है। इसके अतिरिक्त, भाजपा नेता पर हैलाकांडी जिले के बोलिपर क्षेत्र के निवासी साहबउद्दीन से 7 लाख रुपये लेने का आरोप है।

उसके खिलाफ 4 लाख रुपये और 3.9 लाख रुपये के चेक बाउंस के दो मामले भी दर्ज हैं। चौधरी की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जिला भाजपा के एक नेता ने कहा, मामला अदालत में है और मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। अगर आरोप सही हैं, तो यह एक गंभीर मामला है। राज्य नेतृत्व को इस पर निर्णय लेगा।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Jun 2023 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story