कार्रवाई: असम पुलिस ने 11 करोड़ का नशीला पदार्थ किया जब्त

असम पुलिस ने 11 करोड़ का नशीला पदार्थ किया जब्त
11 करोड़ रुपये मूल्य के 1.35 किलोग्राम नशीले पदार्थ जब्त किए

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम पुलिस ने एक अंतरराज्यीय ड्रग तस्करी के प्रयास का भंडाफोड़ किया है और इस संबंध में गिरफ्तार किए गए मणिपुर के दो मूल निवासियों से 11 करोड़ रुपये मूल्य के 1.35 किलोग्राम नशीले पदार्थ जब्त किए हैं। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। स्पेशल टास्क फोर्स के डीआइजी पार्थ सारथी महंत ने आईएएनएस को बताया, "हमने गुरुवार रात गुवाहाटी के बाहरी इलाके अमीनगांव इलाके में मणिपुर के दो मूल निवासियों के पास से 98 पैकेटों में छिपाई गई 1.35 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है।"

उन्होंने कहा, "जब्त की गई दवाओं का अंतरराष्ट्रीय बाजार मूल्य कम से कम 11 करोड़ रुपये है।" गिरफ्तार किए गए दोनों व्यक्तियों की पहचान तोमिज़ुर रहमान और अब्दुल रहीम के रूप में की गई। पुलिस ने बताया कि रहमान मणिपुर के इंफाल पश्चिम जिले के वांगोई का रहने वाला है और रहीम थौबल जिले के लिलोंग का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक, खेप मणिपुर के चुराचांदपुर जिले से आ रही थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की और फिलहाल जांच जारी है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Nov 2023 2:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story