कर्नाटक में मुस्लिम महिला से दोस्ती करने पर बजरंग दल कार्यकर्ता की पिटाई

कर्नाटक में मुस्लिम महिला से दोस्ती करने पर बजरंग दल कार्यकर्ता की पिटाई
Bajrang Dal activist attacked for being friends with Muslim woman in K’taka
डिजिटल डेस्क, चिक्कमगलुरु। 30 लोगों के समूह ने शुक्रवार को चिक्कमगलुरु जिले में एक मुस्लिम युवती से दोस्ती करने पर बजरंग दल के एक कार्यकर्ता पर हमला कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पीड़ित की पहचान अजीत के रूप में हुई है। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना मुदिगेरे तालुक के बनकल पुलिस थाने की सीमा में हुई। समूह ने अजीत पर उस समय हमला किया, जब वह युवती के साथ जा रहा था। पुलिस ने कहा कि उसे सड़क पर घसीटा गया और हमला किया गया।

महिला ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। अजीत का मुदिगेरे के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मुख्यमंत्री सिद्दारमैया और उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार की कड़ी चेतावनी के बाद राज्य में यह दूसरी नैतिक पुलिसिंग की घटना है। 24 मई को चिक्काबल्लापुर जिले से नैतिक पुलिसिंग की एक और घटना सामने आई और पुलिस ने मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि चिक्कमगलुरु सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील जिला है। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में जिले की सभी पांच सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी। चिक्कमगलुरु के रहने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 May 2023 7:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story