बेंगलुरु: ऑॅटो से जाने से इंकार कर इंजीनियर ने बुक की रैपिडो बाइक, गुस्साए चालक ने मारी टक्कर

बेंगलुरु: ऑॅटो से जाने से इंकार कर इंजीनियर ने बुक की रैपिडो बाइक, गुस्साए चालक ने मारी टक्कर
Auto driver crashes his vehicle on techie waiting for rapido in B’luru
डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। बेंगलुरू में सॉफ्टवेयर इंजीनियर को एक ऑटो चालक ने गुस्से में आकर टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि पीड़ित ने ऑटो चालक द्वारा अधिक किराया देने से इंकार कर दिया और रैपिडो बाइक से जाने का फैसला किया। रैपिडो बाइक का इंतजार करते वक्त आगबबूला हुए ऑटो चालक ने उसे वाहन से टक्कर मार दी। पुलिस के अनुसार, घटना गुरुवार तड़के साढ़े तीन बजे एचएसआर लेआउट सेक्टर एक इलाके में हुई। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में दिख रहा है कि पीड़ित कुछ देर ऑटो चालक से बात करता है और उसके वाहन से दूर चला जाता है।
बाद में ऑटो चालक ने अचानक अपने वाहन से उसे टक्कर मार दी, जिसके बाद शख्स सड़क पर गिर गया और जब तक वह उठा, ऑटो चालक भाग चुका था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर ऑटो चालक की तलाश शुरू कर दी है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया कि ऑटो चालकों और रैपिडो बाइक सवारों के बीच का विवाद पुराना है। ऑटो चालक रैपिडो बाइक पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। रैपिडो बाइक सवारों पर हमले की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

मार्च में इंदिरानगर मेट्रो स्टेशन के पास एक रैपिडो बाइक चालक का पीछा करने और बाद में एक ऑटो ड्राइवर द्वारा हमला करने की घटना की सूचना मिली थी। घटना ने चिंता बढ़ा दी है। ऑटो चालक दावा कर रहे हैं कि रैपिडो बाइक सर्विस उनके व्यवसाय और आजीविका को छीन रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 May 2023 7:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story