बिहार में हथियार के साथ 2 हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार, लेवी की रसीद भी बरामद

बिहार में हथियार के साथ 2 हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार, लेवी की रसीद भी बरामद
  • रंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र से किया गिरफ्तार
  • इनके पास से हथियार और लेवी (रंगदारी) वसूलने की रसीद भी बरामद की गई है
  • पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गोह क्षेत्र में कुछ नक्सली भ्रमण कर रहे हैं

डिजिटल डेस्क, औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र से पुलिस और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की टीम ने सोमवार की देर शाम दो हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हथियार और लेवी (रंगदारी) वसूलने की रसीद भी बरामद की गई है।

औरंगाबाद की पुलिस अधीक्षक एसपी स्वप्ना जी मेश्राम ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गोह क्षेत्र में कुछ नक्सली भ्रमण कर रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस और एसटीएफ की टीम ने पेमा गांव के आसपास छापेमारी की, जिसमे दो हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार हार्डकोर नक्सलियों की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के लाठीबार गांव निवासी रोहित राय उर्फ प्रकाश उर्फ धर्मराज और बंदेया थाना क्षेत्र के सोसुना गांव निवासी प्रमोद यादव के रूप में हुई है।

इनके पास से एक देसी लोडेड सिक्सर, एक देसी लोडेड कट्टा, 16 जिंदा कारतूस, लेवी वसूली से संबंधित रसीद, बुकलेट और बाइक बरामद किया गया है।

गिरफ्तार नक्सलियों से पूछताछ की जा रही है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इन्हें कौन लेवी देता था तथा किससे लेवी लेने की इनकी योजना थी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Aug 2023 7:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story