बिहार: अंचलाधिकारी सहित 3 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज

अंचलाधिकारी सहित 3 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज
महिला को नौकरी देने का झांसा देकर यौन शोषण के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में अदालत के आदेश के बाद एक अंचलाधिकारी (सीओ) और दो कर्मचारी पर एक महिला को नौकरी देने का झांसा देकर यौन शोषण के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस अब सीओ व कर्मचारियों पर लगे सामूहिक दुष्कर्म और यौन शोषण के आरोप की जांच करेगी। बताया जाता है कि मिठनपुरा थाना इलाके की एक 22 वर्षीया युवती ने सीओ पर आरोप लगाया है कि आठ अगस्त 2023 को उसने अपने कार्यालय में नौकरी का प्रलोभन देकर बुलाया। कार्यालय में गई तो उसका यौन शोषण किया।

उसके बाद 11 अगस्त 2023 को सीओ ने अपने आवास पर बुलाया और फिर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इसी साल चार अक्टूबर को पश्चिमी एसीजेएम-1 की अदालत में परिवाद दायर कराया था। पीड़िता की ओर से अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मामले की पैरवी की। इसके बाद अदालत ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन करने का आदेश कांटी पुलिस को दिया है।

अदालत के आदेश के बाद कांटी थाना में बुधवार को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और पुलिस जांच में जुट गई है। इस मामले में मुजफ्फरपुर के कांटी अंचल के सीओ राजशेखर, कर्मचारी मुमताज एवं जितेन्द्र कुमार को आरोपी बनाया गया है। पीड़िता का आरोप है कि इसके बावजूद उसे नौकरी नहीं मिली। पीड़िता ने बताया कि वह पहले थाना में भी प्राथमिकी दर्ज करवाने गई थी, लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी, तब उसने अदालत की शरण ली।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Dec 2023 9:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story