बिहार: निजी फाइनेंस कंपनी में हुई लूट का खुलासा, 30 लाख रुपये बरामद, 2 मैनेजर गिरफ्तार

निजी फाइनेंस कंपनी में हुई लूट का खुलासा, 30 लाख रुपये बरामद, 2 मैनेजर गिरफ्तार
करीब 38 लाख रुपए की लूट मामले का खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर स्थित एक निजी फाइनेंस कंपनी की शाखा से 6 दिसंबर की देर रात करीब 38 लाख रुपए की लूट मामले का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने लूट के 30 लाख रुपये भी बरामद कर लिए और कंपनी के दो मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है। मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि इस पूरे मामले को लेकर तत्काल सिटी एसपी और नगर एएसपी के नेतृत्व एक एसआईटी टीम का गठन किया गया। टीम लूटकांड को खुलासा करने में जुट गई। टीम ने लूटकांड का एक सप्ताह में ही उद्भेदन कर दिया।

मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में पश्चिम चंपारण के बेतिया के रामनगर थाना के जुड़ापकड़ी निवासी ब्रांच क्रेडिट मैनेजर किशन गुप्ता और चनपटिया थाना के कटवालिया निवासी यूनिट मैनेजर मो. इरफान अली शामिल हैं। इरफान ने ही लूट की साजिश रची थी। इसमें उसका चचेरा भाई भी शामिल था।

उन्होंने बताया कि लूट की रकम के अलावा, लूटे गए तीन मोबाइल, लूट के दौरान इस्तेमाल चाकू, बाइक को भी बरामद किया गया है। दोनों ने पूछताछ में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Dec 2023 10:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story