घटना: तेलंगाना में कार झील में गिरी, एक व्यक्ति लापता

तेलंगाना में कार झील में गिरी, एक व्यक्ति लापता
इस घटना में एक व्यक्ति लापता हो गया है

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के विकाराबाद जिले में सोमवार को घने कोहरे के बीच एक कार झील में गिर गई, इस घटना में एक व्यक्ति लापता हो गया है। स्थानीय लोगों ने चार अन्य को बचा लिया और अस्पताल में भर्ती कराया। यह घटना शिवरेड्डीपेट झील में सोमवार सुबह करीब 5 बजे घटी। बचावकर्मी लापता व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, एक महिला सहित कुछ आईटी प्रोफेशनल सैर के लिए हैदराबाद से अनंतगिरी की ओर जा रहे थे, तभी घने कोहरे के कारण वो कार से नियंत्रण खो बैठे और कार झील में गिर गई। क्रेन की मदद से कार को झील से बाहर निकाला गया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Dec 2023 12:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story