शव बरामद: बिहार में प्रेम विवाह के दूसरे दिन नवविवाहिता का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

बिहार में प्रेम विवाह के दूसरे दिन नवविवाहिता का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी
घोसी थाना क्षेत्र के पतला पोखर गांव से एक युवती का शव बरामद

डिजिटल डेस्क, जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र में एक युवती का शव प्रेम विवाह के दूसरे दिन गांव के ही एक खेत से बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों की सूचना के बाद बुधवार की सुबह घोसी थाना क्षेत्र के पतला पोखर गांव से एक युवती का शव बरामद किया गया। बताया जाता है कि पतला पोखर निवासी पुष्कर कुमार का एक युवती से दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच, 24 अक्टूबर को विजयादशमी के दिन दशहरा मेले में घूमने के बाद प्रेमी जोड़े ने एक मंदिर में शादी कर ली।

पुष्कर शादी के बाद अपनी पत्नी को लेकर घर आ गया। लड़की के साथ घर आए पुष्कर को देख घर वाले नाराज हो गए और घर में आने की इजाजत नहीं दी। हालांकि, नवविवाहित जोड़े ने दूसरी जगह जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद बुधवार की सुबह नवविवाहिता का शव पुलिस ने एक खेत से बरामद किया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घोसी के थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि युवती की मौत के कारणों का अब तक पता नहीं चला है। यह मामला प्रथम दृष्ट्या प्रेम प्रसंग का है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। युवती के परिजन उसके ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Oct 2023 9:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story