हत्या: शराबी व्यक्ति मां समेत घरवालों से करता था मारपीट, भाई ने दोस्तों के साथ मारकर नहर में फेंका

शराबी व्यक्ति मां समेत घरवालों से करता था मारपीट, भाई ने दोस्तों के साथ मारकर नहर में फेंका
ग्रेटर नोएडा, 8 नवंबर (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा पुलिस ने हत्या की घटना का 7 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पड़ताल में जो कहानी निकाल कर सामने आई है, उसके मुताबिक मृतक व्यक्ति शराबी था। वह अपनी मां और घरवालों के साथ अक्सर मारपीट करता था।

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा पुलिस ने हत्या की घटना का 7 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पड़ताल में जो कहानी निकाल कर सामने आई है, उसके मुताबिक मृतक व्यक्ति शराबी था। वह अपनी मां और घरवालों के साथ अक्सर मारपीट करता था। घरवाले उसकी शराब पीने की आदत से परेशान हो गए थे। जिसके चलते भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को नहर में फेंक दिया। उसकी बुलेट को भी नहर के पास छोड़ दिया था। 6 नवंबर को सुबह 9 बजे थाना जारचा पर सूचना प्राप्त हुई कि प्यावली नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है, शव के पास एक बिना नंबर की बुलेट मोटरसाइकिल भी पड़ी है।

उपरोक्त सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तथा बुलेट मोटरसाइकिल के चेचिस नंबर से मृतक की पहचान की गई। मृतक की पहचान आशुतोष चौहान निवासी धूम मानिकपुर, थाना बादलपुर, गौतमबुद्धनगर के रूप में हुई। इस मामले में मृतक की पत्नी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

थाना जारचा पुलिस ने तीन टीमें लगाकर जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज की मदद से महज 7 घंटे के अंदर घटना में शामिल राहुल (मृतक का भाई), दीपक उर्फ विपिन, सुमित उर्फ बंटी और निशु को रानौली गेट से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल आलाकत्ल व मृतक का मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

पुलिस पूछताछ में मृतक के भाई राहुल ने बताया कि आशुतोष प्रतिदिन घर पर शराब पीकर आता था। 5 नवंबर की भी उसने शाम को शराब पीकर मारपीट कर उसे व उसकी मां मीना देवी को घर से बाहर निकाल दिया था। रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर राहुल ने अपने तीन दोस्तों दीपक, बंटी व निशु को फोन कर बुलाया तथा अपने भाई को मारने की योजना बनाई।

बाइपास दादरी के पास कच्ची कॉलोनी में ले जाकर पहले अपने दोस्तों के साथ अपने भाई को शराब पिलवाई, उसके बाद गमछे से उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी तथा शव को उसी की मोटरसाइकिल पर रखकर प्यावली नहर में फेंक दिया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Nov 2023 9:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story