मुठभेड़: बागपत में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार

बागपत में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार
दोनों बदमाशों पर हत्या के प्रयास और लूट के मामले दर्ज थे

डिजिटल डेस्क, बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की थाना चांदीनगर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 1 तंमचा, 1 जिंदा कारतूस, 1 खोखा बरामद हुआ है। दोनों बदमाशों पर हत्या के प्रयास और लूट के मामले दर्ज थे।

मिली जानकारी के मुताबिक ललियाना चेक पोस्ट की तरफ चेकिंग के दौरान चांदीनगर थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी अमित और आदित्य को गिरफ्तार किया। चांदीनगर थाना पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Nov 2023 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story