मेरठ: छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज
दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया

डिजिटल डेस्क, मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक बीए छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने से दो युवक अपने साथ ले गए और कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। शिकायत के अनुसार, पीड़िता ने कहा कि 21 अक्टूबर को वह स्कूल जा रही थी, उसी दौरान पड़ोस के रहने वाले हरेंद्र और कपिल उसके पास आए और उन्‍होंने लिफ्ट देने के बहाने बाइक बिठा लिया और उसे एक सुनसान जगह पर ले गए।

दोनों आरोपियों ने मिलकर उसे पकड़ लिया और बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस के संज्ञान में मामला आने आने के बाद पुकेस दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर बुधवार को एक प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें दो युवक हरेंद्र और कपिल को नामजद आरोपी बनाया गया है।

सरधना थाना प्रभारी (एसएचओ) देव सिंह रावत ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म की धाराओं के प्रावधानों के तहत बुधवार को एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आगे जांच की जा रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Oct 2023 6:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story