सड़क हादसा: रामगढ़ की चुटुपालू घाटी में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत, कई घायल

रामगढ़ की चुटुपालू घाटी में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत, कई घायल
आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हैं

डिजिटल डेस्क, रांची। रांची-पटना रोड पर रामगढ़ की चुटुपालू घाटी में मंगलवार को एक अनियंत्रित ट्रेलर ने एक साथ तीन गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी है, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हैं। उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटलों में दाखिल कराया गया है। हादसे के बाद एनएच-33 बुरी तरह जाम हो गया। बताया गया कि एक ट्रैक्टर को पुलिस की पीसीआर वैन ने अचानक रोका तो पीछे से आ रहे ट्रेलर ने ट्रैक्टर सहित दो कारों को अपनी चपेट में ले लिया।

ट्रेलर एक तरफ पलट गया, जबकि दोनों कार और ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। मृतकों में दो की पहचान हुई है। इनमें दिनेश बेदिया (24) और शंकर बेदिया (27) शामिल हैं। ये दोनों उत्तरकाशी के टनल हादसे में फंसे मजदूरों राजेंद्र बेदिया और सुकराम बेदिया के चचेरे भाई थे।

एक अन्य मृतक और घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। लोगों का कहना है कि पुलिस की पीसीआर वैन ने ट्रैक्टर को अवैध वसूली के लिए रोका था। हादसा इसी वजह से हुआ। हाईवे पर सुबह 10 बजे से अब तक दोनों तरफ लंबा जाम लग गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Nov 2023 11:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story