बिहार के गोपालगंज में महिला ने पति को खत्म करने के लिए हत्यारों को सुपारी दी

बिहार के गोपालगंज में महिला ने पति को खत्म करने के लिए हत्यारों को सुपारी दी
Woman in Bihar's Gopalganj hired 'supari' killers to eliminate husband
डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के गोपालगंज में एक महिला, जिसने अपने पति के नौकरी के सिलसिले में विदेश चले जाने के बाद विवाहेतर संबंध शुरू कर दिया था। पति जब वापस आया तो उसे विवाहेतर संबंध के बारे में पता चल गया। इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी और दो कॉन्ट्रैक्ट किलर की मदद से उसे गोली मरवा दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। घटना जिले के श्रीपुर पुलिस चौकी के लाधपुर गांव में रविवार रात हुई। आरोपी की पहचान नूरजहां खातून और उसके प्रेमी की पहचान नौशाद आलम के रूप में हुई है।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने कहा, नूरजहां का विवाहेतर संबंध उस समय विकसित हुआ, जब उसका पति ईश मोहम्मद नौकरी के लिए विदेश चला गया। नूरजहां, अपने पति की गैरमौजूदगी में बथुआ बाजार इलाके के मूल निवासी नौशाद आलम के संपर्क में आई। जब ईश मोहम्मद घर लौट आया और मछली के कारोबार में शामिल हो गया, तो उसे अपनी पत्नी के अवैध संबंध के बारे में पता चला। उसने पत्नी को नाजायज रिश्ता खत्म करने के लिए कहा।

एसपी ने कहा, नूरजहां ने तब अपने पति को खत्म करने की साजिश रची। उसने अपने प्रेमी से सुपारी लेने के लिए कहा। आलम ने ईश मोहम्मद को मारने के लिए बालेपुर गांव के मंसूर आलम और परवेज अंसारी को सुपारी दी। उन्हें 50,000 रुपये का भुगतान किया।

मंसूर आलम और परवेज अंसारी ईश मोहम्मद के घर आए और उसे गोली मार दी, जब वह घर के बाहर सो रहा था, दोनों सुपारी हत्यारों ने ईश मोहम्मद को गोली मार दी। उस समय नूरजहां उन्हें खिड़की से देख रही थी। उन्होंने कहा, हमने नूरजहां से पूछताछ की, तो वह टूट गई और उसने पूरी साजिश का खुलासा किया। हमने नौशाद आलम और दो कॉन्ट्रैक्ट किलर को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से कारतूस, पांच मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद की गई है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 May 2023 7:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story