गोवा में नाबालिग लड़की के अपहरण, यौन उत्पीड़न के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

गोवा में नाबालिग लड़की के अपहरण, यौन उत्पीड़न के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा में एक नाबालिग लड़की के अपहरण और यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी कर्नाटक का निवासी है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि एक महिला ने उत्तरी गोवा के मापुसा से अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी के अपहरण की एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। मामले की जांच के लिए कई टीमें गठित की गईं। टीमों को आरोपी व्यक्ति और पीड़ित लड़की का पता लगाने के लिए कर्नाटक के बेलगावी और दावणगेरे भेजा गया।

आरोपी व्यक्ति की पहचान दावणगेरे के मूल निवासी 23 वर्षीय मोहम्मद राजबल्ली के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि राजबल्ली को नाबालिग लड़की के अपहरण और यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आईपीसी की धारा 363 और गोवा बाल अधिनियम की धारा 8 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 July 2023 3:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story