लूट में एनकाउंटर: छात्रा से मोबाइल लूटने वाला एनकाउंटर में ढेर

छात्रा से मोबाइल लूटने वाला एनकाउंटर में ढेर
  • गाजियाबाद में बीटेक छात्रा कीर्ति सिंह से मोबाइल लूटने का मामला
  • बदमाश जितेंद्र उर्फ जीतू पुलिस एनकाउंटर में मारा गया
  • एसएचओ सस्पेंड ,दो इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद में बीटेक छात्रा कीर्ति सिंह से मोबाइल लूटने वाला दूसरा बदमाश जितेंद्र उर्फ जीतू पुलिस एनकाउंटर में मारा गया है। ये एनकाउंटर सोमवार तड़के 5 बजे के आसपास मसूरी इलाके में हुआ है। छात्रा की रविवार शाम यशोदा हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में एक लुटेरा शनिवार शाम भी एनकाउंटर में घायल हो चुका है। वह जेल जा चुका है। वहीं मामले में एक एसएचओ को सस्पेंड और दो इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर किया जा चुका है।

डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया कि मसूरी थाना क्षेत्र में नहर पटरी पर पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इस दौरान सामने से दो मोटरसाइकिल पर सवार लोग आते हुए दिखे। पुलिस ने जब इन्हें रोकने का प्रयास किया गया, तो वे फायरिंग करके भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई, जो एक बदमाश को लग गई। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ। दोनों को अस्पताल भेजा गया। वहां बदमाश की मौत हो गई। उसकी पहचान जितेंद्र उर्फ जीतू के रूप में हुई, जो गाजियाबाद में मसूरी थाना क्षेत्र के कल्लूगढ़ी का रहने वाला है। जीतू पर लूट के 9 मुकदमे दर्ज हैं। ये छात्रा से मोबाइल लूट में शामिल था।

डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया, एनकाउंटर में मारे गए जितेंद्र उर्फ जीतू पर लूट के कई मामले दर्ज थे। पूर्व में वो थाना कविनगर से भी जेल जा चुका है। साल 2020 में जीतू पर गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज हुआ था। अब छात्रा से लूट केस में जीतू फरार था। उसकी गिरफ्तारी पर गाजियाबाद पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

हापुड़ शहर के पन्नापुरी में रहने वाले रविंद्र सिंह लोको पायलट हैं। उनकी बेटी कीर्ति सिंह गाजियाबाद के एबीएस ई इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। 27 अक्टूबर की शाम वो अपनी फ्रेंड दीक्षा के साथ कॉलेज से ऑटो लेकर हापुड़ जा रही थी। रास्ते में डासना फ्लाईओवर के नजदीक बाइक सवार दो बदमाश आए। उन्होंने ऑटो के साइड में बैठी कीर्ति से मोबाइल लूटने का प्रयास किया। कीर्ति ने मोबाइल नहीं छोड़ा, तो बदमाशों ने झटका देकर उसे ऑटो से नीचे गिरा दिया। वो सिर के बल सड़क पर गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद बदमाश मोबाइल लूटकर फरार हो गए। छात्रा का इलाज गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में चल रहा था। वो वेंटिलेटर पर थी। रविवार शाम 7 बजकर 40 मिनट पर छात्रा ने दम तोड़ दिया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Oct 2023 4:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story