दुश्मनी में हत्या: दिल्ली में नाबालिग की चाकू मारकर हत्या, 4 गिरफ्तार

दिल्ली में नाबालिग की चाकू मारकर हत्या, 4 गिरफ्तार
  • दक्षिणी दिल्ली में वारदात
  • 17 वर्षीय लड़के की चाकू मारकर हत्या
  • पुरानी दुश्मनी को लेकर चार लोगों ने दिया अंजाम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में पुरानी दुश्मनी को लेकर चार लोगों ने 17 वर्षीय एक लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात 8 बजे अंबेडकर नगर थाने में पीसीआर कॉल मिली। जिसमें बताया गया है कि एक लड़के को चार-पांच लोगों ने चाकू मार दिया है। कॉल मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। घायल को एम्स अस्पताल ले जाया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ''पुलिस टीम एम्स अस्पताल पहुंची जहां ऑपरेशन थिएटर में घायल पीयूष का इलाज चल रहा था। एमएलसी के अनुसार, नाबालिग के शरीर पर चाकू लगने के छह निशान थे और मरीज बयान के लिए अयोग्य नहीं था।''

इसके बाद क्राइम टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। इसी बीच घायल की मौत की सूचना मिली। पूछताछ में पता चला कि भूपेंद्र उर्फ बुच्ची, वरुण, विनय और तुषार नाम के चार लोगों ने पीयूष पर चाकू से हमला किया था। इन सभी की उससे पहले से दुश्मनी थी क्योंकि दीवाली के दिन पीड़ित ने भूपेंद्र और वरुण को थप्पड़ मारा था।

अधिकारी ने आगे कहा कि सभी आरोपी मदनगीर के ब्लॉक ई-2 के रहने वाले हैं। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और सभी आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया गया। अपराध में इस्तेमाल किए गए दो चाकू बरामद किए गए।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Dec 2023 4:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story