हमला: सहारनपुर में सास ने गर्भवती बहू पर पत्थर से किया हमला, बहू की हुई मौत, आरोपी सास गिरफ्तार

सहारनपुर में सास ने गर्भवती बहू पर पत्थर से किया हमला, बहू की हुई मौत, आरोपी सास गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया

डिजिटल डेस्क, सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के बड़गांव थाना इलाके के जड़ौदा पांडा गांव में मामूली विवाद के चलते सास ने गर्भवती बहू के सिर पर सिलबट्टे (पत्थर) से हमला कर दिया। इससे उसकी जान चली गई। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान रेखा (55) के रूप में हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) सागर जैन ने बताया कि स्वाति (32) की शादी करीब डेढ़ साल पहले बड़गांव थाना अंतर्गत के जड़ौदा पांडा गांव के हरिओम से हुई थी।

उन्होंने बताया कि बुधवार शाम को हरिओम की मां रेखा और स्वाति के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई, इसके बाद सास ने गुस्से में आकर सिलबट्टे (पत्थर) से स्‍वाति के सिर पर वार कर दिया। घटना के बाद हरिओम अपनी पत्नी स्वाति को घायलावस्था में स्थानीय अस्पताल लेकर गया, जहां चिकित्सकों ने चिंताजनक हालत में उसे मेरठ रेफर कर दिया था।

गुरुवार देर रात इलाज के दौरान स्‍वाति की मौत हो गयी। मृतका के परिजनों ने बताया कि स्वाति आठ माह की गर्भवती थी और उसकी सास जादू-टोने में विश्वास करती थी, जिसका वह विरोध करती थी। घटना के दिन भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। एएसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2023 12:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story