मुजफ्फरनगर: एटीएम फ्रॉड के अन्तर्राज्यीय चार बदमाश गिरफ्तार, 35 एटीएम कार्ड बरामद

एटीएम फ्रॉड के अन्तर्राज्यीय चार बदमाश गिरफ्तार, 35 एटीएम कार्ड बरामद
कब्जे से विभिन्न बैंकों के 35 एटीएम बरामद किए गए हैं

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की जानसठ थाना पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर धोखाधड़ी से पैसे निकालने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से विभिन्न बैंकों के 35 एटीएम बरामद किए गए हैं। जानसठ थाना पुलिस ने धोखाधड़ी कर एटीएम से पैसा निकालने वाले चार अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 35 एटीएम, 30 हजार रुपए नकद, एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, दो अवैध चाकू और घटना में प्रयुक्त एक हुंडई एक्सेंट कार को जब्त किया है।

थाना प्रभारी जनक सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने अभियुक्त राजू, रिंकू, कमलजीत उर्फ बिट्टू, कालाराम और रवि को गिरफ्तार किया है। चारों अभियुक्त हरियाणा के रहने वाले हैं। ये गिरोह भोले-भाले लोगों के साथ एटीएम में जाकर पैसा निकालने के बहाने धोखाधड़ी करते थे। एसएचओ ने कहा कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि वह सभी अलग-अलग राज्यों में भोले-भाले लोगों से इस प्रकार की ठगी कर चुके हैं। स्थानीय पुलिस द्वारा आरोपियों के अन्य अपराधों की जानकारी कर रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Dec 2023 10:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story