बोकारो: पुलिस मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने युवक को मौत के घाट उतारा

पुलिस मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने युवक को मौत के घाट उतारा
एक व्यक्ति को पुलिस मुखबिरी के आरोप में मौत के घाट उतार दिया

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के बोकारो जिले के चतरो चट्टी थाना क्षेत्र में भाकपा माओवादी नक्सलियों ने एक व्यक्ति को पुलिस मुखबिरी के आरोप में मौत के घाट उतार दिया। वारदात मंगलवार देर रात की है। मारे गए व्यक्ति की पहचान चुटे पंचायत के दंडरा गांव निवासी सुखराम मांझी (35 वर्ष) के रूप में हुई है। उनका शव पुलिस ने बुधवार सुबह बरामद किया। सुखराम मांझी ग्राम पंचायत के वार्ड सदस्य रह चुके थे।

बताया गया कि मंगलवार देर रात नक्सलियों का दस्ता सुखराम मांझी के घर पहुंचा और उन्हें पकड़ लिया। उन्होंने थोड़ी दूर ले जाकर गला रेतकर उनकी हत्या कर दी और शव को वन विभाग के क्वार्टर के पास फेंक दिया।

इस दौरान नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी बंद करो जैसे नारे भी लगाए। घटनास्थल पर नक्सलियों ने पर्चा छोड़कर वारदात की जिम्मेदारी भी ली है। पर्चे में लिखा गया है कि जो भी व्यक्ति पुलिस की मुखबिरी करेगा, उसका यही हश्र होगा। इसमें सुखराम मांझी पर भाकपा माओवादी संगठन के खिलाफ मुखबिरी का आरोप लगाया गया है।

पुलिस को इस वारदात की जानकारी मंगलवार की रात को ही मिल गई थी, लेकिन नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने की वजह से पुलिस रात में घटनास्थल पर नहीं गई। बुधवार को उनका शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 12:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story