बिहार के गया में 3 करोड़ रुपये के ब्राउन शुगर के साथ 3 गिरफ्तार

3 arrested with brown sugar worth Rs 3 crore in Bihars Gaya
बिहार के गया में 3 करोड़ रुपये के ब्राउन शुगर के साथ 3 गिरफ्तार
तस्करी बिहार के गया में 3 करोड़ रुपये के ब्राउन शुगर के साथ 3 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गया। बिहार के गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से सोमवार को पुलिस ने तीन करोड़ रुपये मूल्य की ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर सरगना का पता करने में जुटी है। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आदित्य कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना मोड़ पर ब्राउन शुगर की एक बड़ी खेप आपूर्ति करने के लिए कुछ तस्कर पहुंचने वाले हैं।

इस सूचना के बाद गया के नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस की टीम का गठन किया और संबंधित इलाके में तलाशी अभियान प्रारंभ किया गया।

इस दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों को रोककर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान इनके पास से दो किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया। कहा जा रहा है कि ये तस्कर इस मादक पदार्थ को लेकर मानपुर में आपूर्ति करने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों की पहचान टनकुप्पा थाना के बरसाता गांव निवासी सूरज कुमार, सुमन कुमार और आलोक कुमार के रूप में की गई है।

एसएसपी कुमार ने बताया कि गिरफ्तारी के वक्त कुछ आपूर्तिकर्ता भागने में सफल रहे। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स की बड़ी खेप को सप्लाई करने के पीछे कुछ सफेदपोश लोगों का भी हाथ हो सकता है, जिसका पता लगाया जा रहा है।

बरामद ब्राउन शुगर की कीमत तीन करोड़ रुपये आंकी जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार लोगों की निशानदेही पर पुलिस छापेमारी कर रही है।

आईएएनएस

Created On :   13 Sep 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story