यूपी में शराब पीने से 3 की मौत

3 die due to drinking in UP
यूपी में शराब पीने से 3 की मौत
मौत की जांच यूपी में शराब पीने से 3 की मौत

डिजिटल डेस्क, फरुर्खाबाद। उत्तर प्रदेश के भरतपुर में एक सरकारी दुकान से खरीदी गई मिलावटी शराब के सेवन से कथित तौर पर तीन लोगों की मौत हो गई है। 50 वर्षीय जितेंद्र सिंह, 45 वर्षीय उनके दोस्त ओमकार और 26 वर्षीय मोनू ने मोहम्मदाबाद कोतवाली के अहलापुर गांव में आउटलेट से भारतीय निर्मित विदेशी शराब (आईएमएफएल) खरीदी थी और पार्टी कर रहे थे। वे शराब का सेवन करने के बाद अचानक अपनी कुर्सियों से गिर गए।

पुलिस ने कहा कि उन्हें पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि तीनों लोगों ने एक ही बोतल से शराब पी थी और जल्द ही उनकी हालत बिगड़ गई, जिससे उनकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत के वास्तविक कारणों का जल्द ही पता चल जाएगा। सूचना मिलने पर अंचल अधिकारी राजवीर सिंह गौड़ भी आबकारी विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शराब में मिथाइल अल्कोहल की मिलावट पाई गई है और संबंधित अनुबंध को सील कर दिया गया है। इसके साथ ही जिले भर में ठेकों की जांच कर शराब ब्रांड की शराब की बिक्री पर रोक लगा दी गई है। आउटलेट के सेल्समैन योगेंद्र पाल को हिरासत में ले लिया गया है।

आईएएनएस

Created On :   4 March 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story