फायर हेयर कट कटवाने से एक युवक झुलसा, अस्पताल में भर्ती

गुजरात फायर हेयर कट कटवाने से एक युवक झुलसा, अस्पताल में भर्ती

डिजिटल डेस्क, वलसाड। वलसाड जिले के वापी कस्बे में एक नया हेयर स्टाइल फायर हेयर कट लगाने का प्रयास करते समय नाई द्वारा नियंत्रित कट लगाने में विफल रहने पर एक युवक झुलस गया। हादसा बुधवार को हुआ और युवक का सूरत के एक सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वापी टाउन थाने की सहायक उप निरीक्षक मयूरीबेन ने आईएएनएस को बताया कि वलसाड अस्पताल ने पुलिस थाने को सूचित किया कि वापी निवासी आरिफ शाह को जलने के बाद सरकारी अस्पताल लाया गया है।

प्राथमिक जानकारी के अनुसार आरिफ बुधवार को बंटी सैलून में बाल कटवाने गया था, तभी उसने नाई से फायर हेयर कट के लिए कहा। जब नाई बाल काट रहा था, तब पीड़ित का दोस्त वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था क्योंकि युवक सोशल मीडिया पर सक्रिय था और अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने बाल कटवाने की क्लीप डालना चाहता था।

केमिकल का छिड़काव करने के बाद नाई ने माचिस जलाई तो पूरे सिर में आग लग गई। पीड़ित चेहरे, गर्दन और छाती पर झुलस गया है। घटना का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पीड़िता को आगे के इलाज के लिए सूरत के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मयूरीबेन ने आईएएनएस को बताया कि दुर्घटना के समय पीड़ित, नाई और सैलून में मौजूद सभी लोगों के बयान दर्ज करने के बाद ही जांच शुरू होगी।

भारत में फायर हेयर कट का चलन रहा है, खासकर युवाओं और लंबे बालों वाली महिलाओं में इसके लिए जाना जाता है। नाई पहले बालों पर ज्वलनशील पाउडर लगाता है और बाद में उसमें आग लगाता है और फिर कैंची से काट देता है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Oct 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story