आज सुबह 10 बजे होगा आफताब का नार्को टेस्ट, अस्पताल के लिए तिहाड़ जेल से लेकर निकली पुलिस, आरोपी पॉलीग्राफ टेस्ट में कबूल चुका है जुर्म

आज सुबह 10 बजे होगा आफताब का नार्को टेस्ट, अस्पताल के लिए तिहाड़ जेल से लेकर निकली पुलिस, आरोपी पॉलीग्राफ टेस्ट में कबूल चुका है जुर्म
श्रृद्धा मर्डर केस आज सुबह 10 बजे होगा आफताब का नार्को टेस्ट, अस्पताल के लिए तिहाड़ जेल से लेकर निकली पुलिस, आरोपी पॉलीग्राफ टेस्ट में कबूल चुका है जुर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। श्रृद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट आज दिल्ली के डॉ. भीमराव अंबेडकर हॉस्पिटल में किया जाएगा। पुलिस की टीम आफताब को लेकर तिहाड़ जेल से लेकर निकल चुकी है। जानकारी के मुताबिक टेस्ट सुबह 10 बजे से शुरु होगा। इससे पहले 29 नवंबर को आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ था जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल किया था। उधर इस मामले में पुलिस द्वारा एसआईटी का गठन भी कर दिया गया है।

दिल्ली पुलिस आफताब से अब तक मिली जानकारी और सबूतों के आधार पर छतरपुर और गुरूग्राम के जंगलों में बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाएगी। इस ऑपरेशन का मकसद श्रृद्धा के शव के टुकड़ों और अन्य महत्वपूर्ण सबूतों को बरामद करना है। 

पुलिस ने मांगी थी नार्को टेस्ट की मंजूरी

29 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने आरोपी के नार्को टेस्ट कराने का अनुरोध कोर्ट से किया गया है, जिसे स्वीकार कर लिया गया था। आफताब के वकील के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए उसे 1 और 5 दिसंबर को रोहिणी के विधि विज्ञान प्रयोगशाला ले जाने की अनुमति दिल्ली की साकेत कोर्ट से मांगी थी, जिसे मंजूर कर लिया गया था। 

पॉलीग्राफ टेस्ट में कबूला गुनाह

29 नवंबर को हुए पॉलीग्राफ टेस्ट में आरोपी आफताब पूनावाला ने श्रृद्धा वालकर का मर्डर करने की बात कबूली थी। जानकारी के मुताबिक, कई सेशनों में हुए पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने श्रृद्धा की हत्या कर उसके शव के टुकड़े करने की बात कबूली की थी। 

आरोपी पर हमले के बाद पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

गौरतलब है कि 28 नवंबर को पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए रोहिणी स्थित प्रयोगशाला आए आरोपी आफताब पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। हमला करने वाले लोगों के पास हथियार थे और उन्होंने प्रयोगशाला के बाहर आरोपी को ले जाने वाली बैन पर हमला किया था। इस घटना को देखते हुए पुलिस ने इस बार प्रयोगशाला के पास सुरक्षा के इंतेजाम कड़े कर दिए हैं। 

मालूम हो कि आफताब पूनावाला पर अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रृद्धा वालकर का मर्डर कर उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है। उस पर आरोप है कि उसने शव के टुकड़ों को एक 300 लीटर के फ्रिज में रखा था। वह इन टुकड़ों को करीब 3 हफ्तों तक फ्रिज में रखे रहा और दिनों तक उन्हें शहर के अलग-अलग स्थानों में फेंकता रहा।  
 

Created On :   1 Dec 2022 3:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story