बलरामपुर में भाजपा नेता को पीटने के बाद ट्रैक्टर से कुचला गया, मौके पर मौत

After beating BJP leader in Balrampur, he was crushed by tractor, died on the spot
बलरामपुर में भाजपा नेता को पीटने के बाद ट्रैक्टर से कुचला गया, मौके पर मौत
उत्तरप्रदेश बलरामपुर में भाजपा नेता को पीटने के बाद ट्रैक्टर से कुचला गया, मौके पर मौत

डिजिटल डेस्क,  बलरामपुर । उत्तरप्रदेश के बलरामपुर में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की उनके प्रतिद्वंद्वियों ने बेरहमी से हत्या कर दी। विरोधियों ने पहले उन्हें धारदार हथियार से काटा और फिर ट्रैक्टर चलाकर कुचल दिया, जिससे बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक भाजपा कार्यकर्ता कृष्णा शुक्ला स्थानीय स्तर पर पार्टी के प्रधान प्रतिनिधि और संगठन सचिव थे। हत्या की दर्दनाक घटना सोमवार रात की बात जा रही  है।

पुलिस रिपोटरें के अनुसार, शुक्ला की जितेंद्र पांडेय के साथ प्रतिद्वंद्विता थी, जिसके खिलाफ उन्होंने दिसंबर 2020 में पंचायत चुनाव में उम्मीदवारों को मैदान में उतारने को लेकर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया था। सोमवार की रात पांडे और उनके साथियों ने कृष्ण को अकेला देखा और उन्हें घेर लिया। शुक्ला के परिवार के सदस्यों ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने पहले उन पर धारदार हथियार से हमला किया और फिर उसके ऊपर एक ट्रैक्टर चलाया। आरोपी ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गए।

बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हेमंत कुटियाल ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बड़े पैमाने पर छापेमारी की जा रही है। एसपी ने कहा कि मुख्य आरोपी जितेंद्र पांडे और उसके सहयोगी राजेश कुमार यादव महंत, उमाकांत, राहुल और सतीश को आरोपी बनाया गया है। कुटियाल ने कहा, ऐसा आरोप है कि कृष्णा शुक्ला ने 9 महीने पहले खुद पर हमला किया था और जितेंद्र पांडे को फंसाया, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया था। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को घटनास्थल का दौरा किया और गवाहों के बयान दर्ज किए।

 

(आईएएनएस)

Created On :   20 Oct 2021 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story