बेगूसराय के बाद अब बिहार के हाजीपुर में सड़क पर अंधाधुंध गोलीबारी

After Begusarai, now indiscriminate firing on the road in Hajipur, Bihar
बेगूसराय के बाद अब बिहार के हाजीपुर में सड़क पर अंधाधुंध गोलीबारी
बिहार बेगूसराय के बाद अब बिहार के हाजीपुर में सड़क पर अंधाधुंध गोलीबारी

डिजिटल डेस्क, हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने अंधाधुंध गोलोबारी की, जिससे लोग दहशत में आ गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है जबकि लोग इसे बेगूसराय की घटना से भी जोड़ कर देख रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, वैशाली जिले के मड़ई चौक के पास रविवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोलीबारी की। अपराधियों ने कई राउंड फायर किए।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। नगर थाना के पुलिस निरीक्षक सुबोध सिंह ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से तीन खाली खोखे बरामद किए हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना में किसी के नुकसान की खबर नहीं है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रों की नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

कई लोग इस घटना को बेगूसराय की घटना से जोड़कर देख रहे हैं। गत मंगलवार को बेगूसराय में अपराधियों ने सिलसिलेवार गोलीबारी की थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी तथा 10 लोग घायल हो गए थे। इस मामले में अबतक चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story