शिमोगा गांव में महिला के साथ रेप करने का प्रयास, 4 पर मामला दर्ज

Attempt to rape woman in Karnataka village, 4 booked
शिमोगा गांव में महिला के साथ रेप करने का प्रयास, 4 पर मामला दर्ज
कर्नाटक शिमोगा गांव में महिला के साथ रेप करने का प्रयास, 4 पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, शिमोगा। कर्नाटक पुलिस ने शिवमोग्गा जिले के अरागा गांव में एक दलित महिला को निर्वस्त्र करने और उसके साथ रेप करने के प्रयास के आरोप में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। राज्य के गृह मंत्री अरगा ज्ञानेंद्र अरगा गांव के रहने वाले हैं और तीर्थहल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शिकायत में कहा गया है कि घटना सोमवार रात की है जब पीड़िता अपने पति के साथ तीर्थहल्ली अस्पताल आई थी, लौटते समय चारों आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया और उनके साथ मारपीट की।

महिला ने बताया कि दो बाइकों ने उसे और उसके पति को टक्कर मार दी, जिससे वे बेहोश हो गए। बाद में आरोपियों ने नशे की हालत में उसके कपड़े उतार दिए। चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उनकी मदद की। शिवमोग्गा के पुलिस अधीक्षक लक्ष्मीप्रसाद ने कहा कि महिला की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग ने एक विशेष टीम का गठन किया है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि सूत्रों ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घटना उस वक्त हुई जब पीड़िता अपने पति के साथ शराब की दुकान पर गई थी। महिला को शराब की दुकान पर लाने का विरोध करने पर युवकों ने उसके पति के साथ मारपीट की और उसके कपड़े उतार दिए।

पीड़िता और उसके पति दोनों का इलाज तीर्थहल्ली कस्बे के एक अस्पताल में किया गया। पुलिस महिला से दुष्कर्म के प्रयास के आरोप की पुष्टि कर रही है। आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोnatई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story