गुजरात में आप उम्मीदवार की गाड़ी से 20 लाख रुपये चोरी करने की कोशिश

Attempt to steal Rs 20 lakh from AAP candidates car in Gujarat
गुजरात में आप उम्मीदवार की गाड़ी से 20 लाख रुपये चोरी करने की कोशिश
शिकायत दर्ज गुजरात में आप उम्मीदवार की गाड़ी से 20 लाख रुपये चोरी करने की कोशिश

डिजिटल डेस्क, सूरत। आप नेता द्वारा गुजरात के सूरत के बारडोली शहर पुलिस थाने में एक आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई कि उनकी कार से 20 लाख रुपये चोरी करने का कोशिश की गई, लेकिन एक राहगीर के हस्तक्षेप बाद लुटेरे वारदात को अंजाम नहीं दे पाए। इस बीच, पुलिस ने भारी मात्रा में नकदी के बारे में आयकर विभाग को सूचित कर दिया है, और यह भी जांच कर रही है कि नकदी का स्रोत क्या था और किस उद्देश्य से इतना पैसा ले जाया जा रहा था।

बारडोली पुलिस उप निरीक्षक एमजे राठौड़ ने आईएएनएस को बताया कि, आगामी चुनाव के लिए बारडोली विधानसभा सीट से आप उम्मीदवार राजेंद्र सोलंकी ने बुधवार रात शिकायत दर्ज कराई थी कि मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उनकी कार से 20 लाख रुपये से भरा बैग चोरी कर लिया। लेकिन सामरी आदिल मेमन ने लुटेरों का पीछा किया, जिसके बाद वह बैग छोड़कर फरार हो गए। आईएएनएस ने सोलंकी से बात करने की कोशिश की, लेकिन उनका फोन स्विच ऑफ था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Oct 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story