comScore

बैड बॉयज. के बॉलीवुड वर्जन के लिए शाहरुख निर्देशकों की पसंद

July 25th, 2020 10:30 IST
 बैड बॉयज. के बॉलीवुड वर्जन के लिए शाहरुख निर्देशकों की पसंद

हाईलाइट

  • बैड बॉयज. के बॉलीवुड वर्जन के लिए शाहरुख निर्देशकों की पसंद

नई दिल्ली, 25 जुलाई (आईएएनएस)। मोरक्को-बेल्जियम के निर्देशक आदिल एल अरबी और बिलाल फलाह बॉलीवुड की दुनिया से प्यार करते हैं बल्कि वो हिंदी फिल्में भी बनाना चाहते हैं।

निर्देशक की जोड़ी को लगता है कि उनकी हालिया हॉलीवुड हिट फिल्म बैड बॉयज फॉर लाइफ का एक भारतीय संस्करण बनाना अच्छा विचार होगा। यहां तक कि उन्होंने इसके लिए स्टार के रूप में शाहरुख खान को पसंद भी कर लिया है।

इस साल की शुरूआत में बैड बॉयज फॉर लाइफ की रिलीज के समय ही भारतीय फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने इस फ्रेंचाइजी की बॉलीवुड रीमेक बनाने की इच्छा व्यक्त की थी।

यह पूछे जाने पर कि इसके देसी संस्करण को लेकर उनकी क्या कल्पना है इस पर आदिल ने आईएएनएस को बताया, इसे बनाना एक सम्मान की बात होगी क्योंकि बॉलीवुड दुनिया में सबसे बड़े फिल्म उद्योगों में से एक है। हम मोरक्को से हैं, जहां बॉलीवुड के बड़ी तादाद में प्रशंसक हैं और इसमें दुनिया में सबसे बड़ा स्टार शाहरुख खान भी हैं। इसलिए हमें उम्मीद है कि फिल्म में उस रोल (भारतीय निर्देशक) में शाहरुख खान होंगे।

आदिल ने आगे कहा, बैड बॉयज में ऐसी कई चीजें हैं जो बॉलीवुड सिनेमा के साथ मेल खाती हैं। मुझे लगता है कि इसमें अधिक संगीत का उपयोग करना होगा।

बिलाल ने सहमति व्यक्त करते हुए कहा,मैं बैड बॉयज के बॉलीवुड संस्करण को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

माइकल कोप ने इस सीरीज को 1995 में शुरू किया था। जिसका दूसरा भाग 2003 में और तीसरा भाग इस साल के शुरू में रिलीज किया गया था।

फिल्म का भारतीय टेलीविजन प्रीमियर एंड फ्लिक्स पर होगा।

बैड बॉयज के चौथे भाग पर काम चल रहा है।

कमेंट करें
AUCvj