अरुणाचल प्रदेश: असम के लापता लोगों के शव अरुणाचल में मिले

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। अरुणाचल प्रदेश में मंगलवार से लापता असम के चार लोग शुक्रवार को मृत पाए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। खबरों के मुताबिक, वे एक साहसिक यात्रा के लिए अरुणाचल प्रदेश के तवांग गए थे और राज्य के पश्चिमी कामेंग जिले से लापता हो गए थे। उनके शव उसी इलाके में रखे गए हैं। युवकों की पहचान नयन बसुमतारी (30), हिरोक बोरो (32), बेदांता बरमहेला (30) और संजीव दास (34) के रूप में हुई है।

सूत्रों के अनुसार, वे 19 जुलाई को एक कार में नगांव से तवांग जा रहे थे और उसी दिन लापता हो गए थे। पश्चिम कामेंग जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि चार व्यक्तियों के शव और उनकी कार जो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी, भालुकपोंग क्षेत्र के पास सेसा झरने से कुछ किलोमीटर आगे एक नदी तट के पास एक गहरी खाई में पाए गए।

अधिकारी ने कहा कि घने कोहरे के कारण उनकी कार सड़क से फिसल गई होगी, हालांकि दुर्घटना के सही कारण का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने उनके शवों को खाई से निकालने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। चारों पुरुषों के परिवार भी उनके ठिकाने से अनजान थे क्योंकि घर छोड़ने के बाद से वे उनसे कोई संपर्क स्थापित नहीं कर सके। इस बीच, लापता व्यक्तियों के दोस्तों और रिश्तेदारों ने सोशल मीडिया पर नेटिजन्स से उनका पता लगाने में मदद की अपील की थी।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.