जमशेदपुर में दंपति की हथौड़े से पीट-पीट कर हत्या, 13 वर्षीया पुत्री लापता

Couple thrashed with hammer in Jamshedpur, 13 year old daughter missing
जमशेदपुर में दंपति की हथौड़े से पीट-पीट कर हत्या, 13 वर्षीया पुत्री लापता
हत्या जमशेदपुर में दंपति की हथौड़े से पीट-पीट कर हत्या, 13 वर्षीया पुत्री लापता

डिजिटल डेस्क, जमशेदपुर। जमशेदपुर शहर के टेल्को थाना क्षेत्र अंतर्गत मंडल बस्ती में एक दंपति की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। सोमवार को दोनों के खून से लथपथ शव बरामद किये गये। वारदात से इलाके में सनसनी है। दंपति की 13 वर्षीया पुत्री वारदात के बाद लापता है। आशंका है कि बदमाश उनकी पुत्री को साथ ले गये हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

बताया गया कि भूपेंद्र प्रसाद और उसकी पत्नी सविता देवी दोनों मजदूरी का काम करते थे। पड़ोसियों के मुताबिक, घर में आपसी मसलों को लेकर उनके बीच अक्सर झगड़ा होता था। दोनों की हत्या संभवत: 7 अगस्त की देर रात में हुई है। सुबह घर से खून बहता देख पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। इसके बाद दोनों की लाशें बरामद की गयीं। घटनास्थल से एक हथौड़ा मिला है, जिससे यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसी से पीटकर दोनों की हत्या की गयी।

सिटी एसपी विजय शंकर ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड की टीम को भी बुलाया गया है। दंपति की पुत्री को बदमाश अपने साथ ले गये हैं या वह खुद लापता हुई है, इन दोनों बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। दंपति के दो अन्य बच्चे भी हैं, जो बिहार में पैतृक गांव में रहते हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Aug 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story