घटना: मेरठ में चिकन नहीं परोसने पर ग्राहक ने मालिक को पीटा

March 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, मेरठ। मामूली कहासूनी में मेरठ-बुलंदशहर राजमार्ग पर सड़क किनारे एक भोजनालय में ग्राहक ने ढाबे के मालिक की पिटाई कर दी और उसके भतीजे के पैर में गोली मार दी। कांवड़ यात्रा के चलते जिला प्रशासन के आदेश पर भोजनालय ने मांसाहारी भोजन परोसना बंद कर दिया था। घटना चौधरी बड़ा इलाके में स्थित एक रेस्तरां में हुई और मालिक अब्दुल वहीद ने अपनी शिकायत में कहा कि ग्राहक ने चिकन मांगा था, लेकिन त्योहारों के मौसम के कारण मांस नहीं परोसा जा रहा है।

उन्हें कढ़ी चावल या कोई अन्य शाकाहारी व्यंजन परोसने के लिए कहा गया। तभी वह आदमी गुस्से में आ गया और उसने होटल के मालिक को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। एक घंटे के बाद, वह कई लोगों के साथ बाइक पर लाठी लेकर वापस आया। उन्होंने कथित तौर पर उस जगह तोड़फोड़ की। उन्होंने फायरिंग की और मालिक के भतीजे मोहम्मद अतीक के पैर में गोली मार दी।

सिकंदराबाद के सर्कल अधिकारी सुरेश कुमार ने कहा कि पांच नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। इनकी पहचान पास में लगे कैमरों से की गई है। उन्होंने बताया कि मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आईएएनएस