क्या गुजरात में एक युवक इस वजह से आत्महत्या कर ली, क्योंकि पत्नी ने जबरन बीफ खाने को कहा ?

Did a youth commit suicide in Gujarat because his wife forcibly asked him to eat beef?
क्या गुजरात में एक युवक इस वजह से आत्महत्या कर ली, क्योंकि पत्नी ने जबरन बीफ खाने को कहा ?
सूरत क्या गुजरात में एक युवक इस वजह से आत्महत्या कर ली, क्योंकि पत्नी ने जबरन बीफ खाने को कहा ?
हाईलाइट
  • क्या गुजरात में एक युवक इस वजह से आत्महत्या कर ली
  • क्योंकि पत्नी ने जबरन बीफ खाने को कहा ?

डिजिटल डेस्क,सूरत। दो महीने पहले सूरत में एक हिंदू युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अब एक सुसाइड नोट सामने आया है, जिसमें लिखा है कि उसकी पत्नी और साले ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी और उसे जबरन बीफ खाने को कहा था। सूरत पुलिस आत्महत्या के लिए उकसाने और आपराधिक धमकी के आरोपों की जांच कर रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त जे टी सोनारा ने मीडिया को बताया, मृतक रोहित सिंह की पत्नी सोनम सिंह को उत्तर प्रदेश से सूरत लाया गया। मृतक की मां वीनादेवी सिंह ने आरोप लगाया है कि सोनम का असली नाम सोनम अली है और वह मुस्लिम है।

वीनादेवी ने अपनी शिकायत में कहा है, मेरा बेटा रोहित सिंह एक प्रोसेसिंग यूनिट में काम कर रहा था, जहां वह सोनम जाकिर अली के संपर्क में आया। दोनों में प्यार हो गया और रोहित ने उससे शादी करने का फैसला किया, लेकिन परिवार मुस्लिम दुल्हन सोनम को स्वीकार करने के खिलाफ था। इसलिए उसे अलग रहने के लिए कहा गया। वह उसके साथ पांडेसरा में उसके घर पर रहने लगा। सोनम की यह दूसरी शादी है।

उसने कहा, मेरे संबंधी राजेश सिंह ने मुझे सूचित किया कि आत्महत्या करने से पहले रोहित सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर अपना सुसाइड नोट अपलोड किया था, जिसमें लिखा है कि सोनम और उनके भाई ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और उन्हें बीफ खाने के लिए मजबूर किया, जिसके कारण वह आत्महत्या कर रहा है।

27 जून को रोहित ने फांसी लगा ली। पोस्टमॉर्टम के बाद, शव सोनम को सौंप दिया गया, जिन्होंने पोस्टमॉर्टम के कागजात पर सोनम सिंह के रूप में हस्ताक्षर किए थे। जांच अधिकारी एचजेड पटेल ने कहा कि अब पुलिस को इसकी भी जांच करनी होगी कि वह हिंदू है या मुस्लिम।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Aug 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story