• Dainik Bhaskar Hindi
  • Crime
  • Encounter took place between Noida Police and miscreants, 2 miscreants arrested, fake press cards recovered

नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड: 2 बदमाश गिरफ्तार, फर्जी प्रेस कार्ड बरामद

October 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा में थाना सेक्टर 24 पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। थाना सेक्टर-24 नोएडा पुलिस द्वारा अरावली चौकी के पास चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को रूकने का इशारा किया गया। जिसपर सवार बदमाशों ने रूकने के बजाय भागने का प्रयास किया और पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसपर पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ हेतु चलाई गयी गोली पैर में लगने के कारण बदमाश 1.शाबिर अंसारी उर्फ छोटू व 2. रियाजुद्दीन को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है।

बदमाशों के कब्जे से 2 अवैध तमंचे मय 2 खोखा कारतूस व 2 जिन्दा कारतूस, घटना में प्रयुक्त 1 मोटरसाइकिल, एक फर्जी मीडिया आइडी कार्ड (आप तक चैनल) व लूट के 5670 रुपए बरामद हुए है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है।

बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है जिनके द्वारा दिनांक 28 सितंबर को एक व्यक्ति से कासगंज छोड़ने के बहाने लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इनके द्वारा पूर्व में इस प्रकार की कई घटनाओं को दिल्ली, फरीदाबाद, गाजियाबाद व नोएडा में अंजाम देना बताया गया है। बदमाशों के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.