अहमदाबाद में दो करोड़ रुपये के सोने के जेवर की लूट

Gold jewelery worth Rs 2 crore looted in Ahmedabad
अहमदाबाद में दो करोड़ रुपये के सोने के जेवर की लूट
वारदात अहमदाबाद में दो करोड़ रुपये के सोने के जेवर की लूट

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने आभूषण की दुकान के दो कर्मचारियों से कथित तौर पर दो करोड़ रुपये के सोने के आभूषण लूट लिए, जब वह घर जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि पश्चिमी अहमदाबाद में एक दुकान पर दो बाइक सवार बदमाशों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस के मुताबिक जब दोनों शाहपुर मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे तो बाइक सवार दो लोगों ने उन्हें रोक लिया और जेवरात से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। एक तलाशी शुरू की गई है और शहर की पुलिस सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी निगरानी के आधार पर अपराधियों की तलाश कर रही है।

माधवपुरा पुलिस स्टेशन में अपनी पुलिस शिकायत में, पराग शाह - दो अधिकारियों में से एक - ने कहा, मैं अपने सहयोगी धर्मेश लिंबानी के साथ, सोने के गहनों से भरे दो बैग ले जा रहा था। जब हम शाहपुर मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे, दो बाइक सवार हमारे पास आए और उनमें से एक बैग छीन कर भाग गया। दोनों हेलमेट पहने हुए थे, इसलिए पहचानना मुश्किल था।

घटना के तुरंत बाद, शहर भर में सतर्कता तेज कर दी गई और हर वाहन की अच्छी तरह से जांच की जा रही है। माधवपुरा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि आज सुबह तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Nov 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story