बदला लेने के लिए लगाई घर में आग, परिवार के तीन लोग झुलसे

Gujarat: House set on fire to take revenge, three family members scorched
बदला लेने के लिए लगाई घर में आग, परिवार के तीन लोग झुलसे
गुजरात बदला लेने के लिए लगाई घर में आग, परिवार के तीन लोग झुलसे
हाईलाइट
  • गुजरात: बदला लेने के लिए लगाई घर में आग
  • परिवार के तीन लोग झुलसे

डिजिटल डेस्क,गांधीधाम। गुजरात के कच्छ जिले के खंभरा गांव में एक घर में आग लगने से एक परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अंजार पुलिस निरीक्षक शैलेंद्र सिंह सिसोदिया ने आईएएनएस को बताया, पीड़ित प्रेमजीभाई खोखर ने अपनी शिकायत में नारन खोखर और उनके बेटे किसान पर घर में आग लगाने का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि इस साल जनवरी में शिकायतकर्ता के बेटे विनोद ने नारन की बेटी भगवती से शादी की थी। लड़की वाले इस प्रेम विवाह के खिलाफ थे।

प्रेमजीभाई ने अपनी शिकायत में कहा है, सोमवार तड़के, आग लगने पर विनोद मदद के लिए चिल्लाया और मेरे कमरे की ओर भागा, जिसके बाद मैंने अपनी पत्नी सविता और दूसरे बेटे दिनेश को बचाया। जो आग लगने वाले कमरे में सो रहे थे। उन्होंने कहा, दोपहर के वक्त कुछ अज्ञात लोगों ने हमारे घर में आग लगा दी।

आग सबसे पहले उस कमरे में लगी, जहां सविता, विनोद और दिनेश सो रहे थे। प्रेमजीभाई ने आईएएनएस को बताया, विनोद और भगवती प्रेम विवाह का बदला लेने के लिए, उन्होंने यह अपराध किया होगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Aug 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story