कर्नाटक: फेसबुक पर पुरुष बनकर युवती को धोखा देने के आरोप में ट्रांसजेंडर गिरफ्तार

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क,  दक्षिण कन्नड़। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के विटला शहर में एक ट्रांसजेंडर को फेसबुक पर एक पुरुष बताकर युवती को धोखा देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने खुद को सिविल इंजीनियर बताकर फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती की और बाद में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

दोनों पिछले चार साल से फेसबुक पर चैट करते थे और फोन पर एक-दूसरे से बात करते थे। हाल ही में, लड़की की मां को उसके प्रेम संबंध के बारे में पता चला, जिसे उसने अपनी पारिवारिक मित्र शैलजा राजेश के साथ साझा किया, जो एक वकील भी है।

अधिवक्ता ने विटला पुलिस की मदद से आरोपी के फोन कॉल की लोकेशन ट्रैक कर उसकी तलाश की। पुलिस ने आरोपी को उडुपी जिले के शंकरनारायण में ट्रैक किया और पता चला कि वह एक ट्रांसजेंडर है। विटला पुलिस ने युवती से धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर ट्रांसजेंडर को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.