कोयंबटूर में यौन उत्पीड़न के बाद किशोरी की हत्या करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

Man arrested for killing teenager after sexual assault in Coimbatore
कोयंबटूर में यौन उत्पीड़न के बाद किशोरी की हत्या करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार
आरोप कोयंबटूर में यौन उत्पीड़न के बाद किशोरी की हत्या करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। कोयंबटूर में एक 44 वर्षीय व्यक्ति को 10वीं कक्षा की एक छात्रा का यौन उत्पीड़न करने और उसके शव को एक कचरे के ढेर के पास फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी मुथुकुमार एक निर्माण मजदूर हैं और 14 वर्षीय पीड़िता के परिवार को जानता था। लड़की की मां ने 13 दिसंबर को पूर्वी रामनाथपुरम महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी बेटी 11 दिसंबर से लापता है।

पिछले आठ साल से पति से अलग रह रही महिला अपनी मां और 17 और 14 साल की दो बेटियों के साथ रह रही थी। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी मां और उसकी बड़ी बेटी के काम पर जाने के बाद, उसकी छोटी बेटी घर पर अकेली थी और जब वह शाम 4 बजे घर लौटी तो लड़की गायब थी और उसका सेलफोन भी बंद था।

पुलिस ने गुरुवार को जब जांच शुरू की तो बच्ची का शव हाथ-पैर बंधे और गले में रस्सी से बंधा मिला। जांच से पता चला है कि मुथुकुमार ने किशोरी की मां से ढाई तोला सोना उधार लिया था और कथित तौर पर सोना लौटाने के बहाने लड़की को अपने घर बुलाया था।

इसके बाद उसने उसका यौन शोषण किया और उसकी हत्या कर दी। मुथुकुमार को न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश किया गया और हिरासत में भेज दिया गया।

आईएएनएस

 

Created On :   18 Dec 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story