किशोरी से दुष्कर्म, देह व्यापार में धकेलने के आरोप में 70 से अधिक लोग गिरफ्तार

More than 70 people arrested for raping a teenager, pushing her into prostitution
किशोरी से दुष्कर्म, देह व्यापार में धकेलने के आरोप में 70 से अधिक लोग गिरफ्तार
आंध्र प्रदेश किशोरी से दुष्कर्म, देह व्यापार में धकेलने के आरोप में 70 से अधिक लोग गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश पुलिस ने पिछले आठ महीनों के दौरान एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में 70 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। गुंटूर जिले की 13 वर्षीय बच्ची ने पिछले साल कोविड-19 से पीड़ित अपनी मां को खो दिया था। एक महिला ने उसे गोद लिया और बाद में वेश्यावृत्ति में धकेल दिया था। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किए गए 74 लोगों में एक वेश्यावृत्ति रैकेट के सरगना, दलाल और ग्राहक शामिल हैं। गुंटूर पुलिस छह अन्य आरोपियों की तलाश में है और उनमें से एक लंदन में है।

गिरफ्तार किए गए लोगों में वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने वाले 35 लोग भी शामिल हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के. सुप्रजा ने कहा कि लड़की को कई गिरोहों ने खरीदा था। वे उसे आंध्र प्रदेश और पड़ोसी तेलंगाना के विभिन्न जिलों में ले गए, जहां उसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया। पीड़िता को दोनों तेलुगू राज्यों में अलग-अलग वेश्यालयों में भेजा गया था।

मामले की मुख्य आरोपी स्वर्ण कुमारी है, जिसने लड़की से उस अस्पताल में दोस्ती की थी, जहां जून 2021 में उसकी मां का कोविड-19 का इलाज चल रहा था। मां की मौत के बाद स्वर्ण कुमारी लड़की के पिता से अनुमति लिए बिना उसकी देखभाल करने की बात कहकर अपने घर ले गई। बाद में उसने लड़की को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया।

लड़की के पिता ने अगस्त में पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पहली गिरफ्तारी जनवरी में हुई थी और तब से पुलिस ने जांच तेज कर दी और पिछले कुछ दिनों में सबसे ज्यादा आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने दो दिन पहले लड़की को छुड़ाया है। पुलिस ने मंगलवार को बीटेक के एक छात्र समेत 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की एक कार, 53 सेलफोन, तीन ऑटोरिक्शा और तीन बाइक जब्त की हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   20 April 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story