जबलपुर में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म

MP: Gang rape with minor girl in Jabalpur
जबलपुर में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म
मप्र जबलपुर में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म
हाईलाइट
  • बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में आदिवासी समुदाय की 12 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार को हुई। पीड़िता द्वारा सोमवार को थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस को मामले की जानकारी हुई।

पुलिस के मुताबिक, जबलपुर जिले के एक गांव में रहने वाली नाबालिग लड़की रविवार को जब जबलपुर शहर में अपनी मामी से मिलने जा रही थी, तभी उसकी मुलाकात एक आरोपी पंचम ठाकुर हुई। पंचम ने लड़की को बाइक से उसकी मामी के यहां पर छोड़ने का प्रस्ताव दिया। हालांकि, पंचम लड़की को मामी के घर तक छोड़ने के बजाए उसे एक वन क्षेत्र में ले गया। जहां पर उसके दो दोस्तों बृजेश ठाकुर और बाली ठाकुर भी थे।

इससे पहले कि पीड़िता कुछ समझ पाती, उन्होंने उसे दबोच लिया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। बाद में युवती को उसकी मामी के घर जबलपुर छोड़ दिया।

पुलिस ने कहा कि सोमवार सुबह जब लड़की गांव में अपने घर लौटी और उसने पूरी घटना माता-पिता को बताई, जिसके बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने का भी दावा किया है।

पुलिस अधीक्षक प्रियंका शुक्ला ने पत्रकारों को बताया, शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म) और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की कार्रवाई की जा रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jan 2023 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story