Custody: मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्णब गोस्वामी को हिरासत में लिया, जानें क्या है मामला

Custody: मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्णब गोस्वामी को हिरासत में लिया, जानें क्या है मामला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी को बुधवार सुबह हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने अर्नब के घर पर तलाशी भी ली। सूत्रों के मुताबिक अर्णब गोस्वामी (अर्नब गोस्वामी) को महाराष्ट्र सीआईडी ने 2018 में इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक की मौत की जांच के सिलसिले में हिरासत में लिया है। अर्णब को अलीबाग ले जाया गया है। यहां बता दें कि इस मामले में इसी साल मई माह में महाराष्ट्र सरकार ने सीआईडी जांच के आदेश दिए गए थे।

हिरासत से पहले अर्नब ने पुलिस पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया। अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने सास-ससुर, बेटे और पत्नी के साथ मारपीट की।  

मथुरा में अब ईदगाह में चार युवकों ने हनुमान चालीसा पढ़ी

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, अर्णब गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस ने उनके साथ हाथापाई की है। एजेंसी ने रिपब्लिक टीवी चैनल के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिनमें पुलिस गोस्वामी के घर के अंदर घुसती दिख रही है और झड़प भी हो रही है। 

आपको बता दें कि अर्नब गोस्वामी और दो अन्य द्वारा कथित रूप से बकाया राशि न देने पर 53 वर्षीय एक इंटीरियर डिजाइनर और उसकी मां के आत्महत्या करने के मामले की सीआईडी द्वारा पुनः जांच करने के आदेश दिए गए थे।

कथित तौर पर अन्वय नाइक द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में कहा गया था कि आरोपियों ने उनके 5.40 करोड़ रुपए का भुगतान नहीं किया था इसलिए उन्हें आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा। हालांकि रिपब्लिक टीवी ने आरोपों को खारिज कर दिया था।

Created On :   4 Nov 2020 3:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story