दैनिक भास्कर हिंदी: Murder: फरीदाबाद में कॉलेज के बाहर छात्रा की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

October 27th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां अपराधियों के हौसले इस हद तक बुलंद हैं, कि दिन दहाड़े कॉलेज से परीक्षा देकर बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्या का आरोपी फरार हो गया था। फिलहाल आज पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी तौफीक को गिरफ्तार कर लिया है।

सोमवार को हुई यह पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है। मुख्य आरोपी का नाम तौफीक है और वो राजस्थान के मेवात का रहने वाला है।

भारत में कोरोना के मरीजों में आई भारी गिरावट, रिकवरी रेट 90.23 और डेथ रेट 1.50 प्रतिशत हुआ

इस मामले का दूसरा आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। सूत्रों के अनुसार, पुलिस तौफीक को अदालत में पेश कर पुलिस उसका रिमांड लेगी। वहीं दूसरे आरोपी के बारे में पूछताछ करेगी। मंगलवार को छात्रा के परिजनों और स्थानीय लोगों ने सोहना रोड पर जाम लगाया और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर सजा देने की मांग की है।

यह है पूरा मामला
पुलिस अधिकारियों के अनुसार मृतका का नाम निकिता है और वह बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी। जब वह एग्जाम देकर बाहर निकली तो i20 कार में सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की। लड़की ने जब कार में बैठने से इनकार किया तो आरोपी ने उससे छीना झपटी की और फिर उसे गोली मारकर फरार हो गया।    

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कांग्रेस नेता राहुल गांधी करेंगे चुनाव प्रचार

छात्रा के पिता मूलचंद तोमर के अनुसार, ये बदमाश पहले भी उनकी बेटी के साथ ऐसे छीना-झपटी कर चुके हैं। तब उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट भी करवाई थी। उनके अनुसार रोजका मेव निवासी तौफिक नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था। वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इससे साफ इनकार कर दिया था। पिता के अनुसार आरोपी ने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था।