सहारनपुर में लापता चार वर्षीय बालक का क्षत-विक्षत शव बरामद, हत्या की आशंका

Mutilated body of missing four-year-old boy found in Saharanpur, fear of murder
सहारनपुर में लापता चार वर्षीय बालक का क्षत-विक्षत शव बरामद, हत्या की आशंका
उत्तर प्रदेश सहारनपुर में लापता चार वर्षीय बालक का क्षत-विक्षत शव बरामद, हत्या की आशंका

डिजिटल डेस्क, सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गंगोह थाना क्षेत्र से पुलिस ने 22 दिन से लापता चार वर्षीय बालक का क्षत-विक्षत शव को गन्ने के खेत से बरामद किया हैं। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि, ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने सहारनपुर जिले के गंगोह थाना इलाके के खानपुर गुर्जर गांव में मंगलवार को गन्ने के खेत में बालक का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान लक्ष्य (4) के रूप में की गई है।

पुलिस के मुताबिक जब खानपुर गुर्जर गांव निवासी रियासत खेत में काम कर घर वापसी लौट रहा था, तो वह अपने गन्ने के खेत में घुसे हुए आवारा पशुओं को भगा रहा था। तभी गन्ने के खेत में नाबालिग लड़के का शव दिखाई दिया तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मृतक के परिजनो के मुताबिक, 2 जनवरी की शाम करीब 4 बजे घर के बाहर से खेलते समय कहीं गायब हो गया था। जिसके बाद बच्चा लापता था। परिजनों के द्वारा खोजबीन के बाद नहीं मिलने पर इसकी प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई थी।

सहारनपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने बताया कि शव कुछ दिन पुराना लग रहा है, मौत का अभी सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण का पता चल पाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Jan 2023 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story