पुलिस ने उत्तर प्रदेश से अपहृत लड़की को मध्य प्रदेश में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया

Police rescue abducted girl from Uttar Pradesh from the clutches of kidnappers in Madhya Pradesh
पुलिस ने उत्तर प्रदेश से अपहृत लड़की को मध्य प्रदेश में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया
अपहरण पुलिस ने उत्तर प्रदेश से अपहृत लड़की को मध्य प्रदेश में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया

डिजिटल डेस्क, कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुए अपहरण के चार महीने बाद पुलिस ने 20 वर्षीय लड़की को मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से खोज निकाला है। लड़की ने पुलिस को बताया कि फरवरी में दो लड़कों जितेंद्र गुप्ता और पवन ने उसका अपहरण कर लिया था। दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे वेश्यावृत्ति में धकेल दिया।

आरोपी लड़कों ने लड़की को मुरैना जिले के मनोज शर्मा नाम के शख्स को 50 हजार रुपये में बेच दिया। पुलिस ने जितेंद्र और पवन के साथ-साथ एक महिला नीता को भी गिरफ्तार किया है।

जांच अधिकारी बृज किशोर सिंह ने बताया कि आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की थी। 9 जून को, लड़की ने किसी तरह अपनी बड़ी बहन से संपर्क किया और अपना पता बताया। जिसके बाद लड़की की बड़ी बहन ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

जांच अधिकारी पुलिस कर्मियों के साथ मध्य प्रदेश गए और लड़की को ढूंढ लिया, लेकिन आरोपी मनोज भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश जारी है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jun 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story