अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज : नोएडा में हाउसिंग सोसायटी विवाद में सात लोगा गिरफ्तार

June 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, नोएडा। एक ग्रुप हाउसिंग सोसायटी के निवासियों के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के बाद सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी है। एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 147 (दंगा करने की सजा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी और सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

घटना रविवार को शहर के सेक्टर 78 स्थित सनशाइन हेलियोस परिसर में हुई। एक सेवानिवृत्त कर्नल जीएस सिद्धू की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा था कि उक्त सोसायटी के निवासी बिल्डर के खिलाफ विरोध कर रहे थे, जिसमें इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश को अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) को सौंपने के लिए इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेश को लागू करने की मांग की गई थी।

आईएएनएस द्वारा प्राप्त प्राथमिकी की प्रति के अनुसार, विरोध के दौरान, बिल्डर ने निवासियों पर शारीरिक हमला करने के लिए अपने गुंडे और बाउंसर तैनात किए। बिल्डर के बाउंसर ने मेरे साथ मारपीट की जिससे मेरे सिर पर चोट गंभीर चोट लगी।

अधिकारी ने बताया कि दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 151 के तहत एहतियातन कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.