चंडीगढ़ में स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही लड़की को रौंदते हुए निकल गई थार, घायल बेटी को अस्पताल पहुंचाने के लिए सड़क पर चीख चीख कर मदद मांगती रही मां, वीडियो वायरल

Thar car ran over a girl who was feeding a street dog, CCTV footage in the hands of the police
चंडीगढ़ में स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही लड़की को रौंदते हुए निकल गई थार, घायल बेटी को अस्पताल पहुंचाने के लिए सड़क पर चीख चीख कर मदद मांगती रही मां, वीडियो वायरल
कंझावला जैसी दिल दहलाने वाली घटना चंडीगढ़ में स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही लड़की को रौंदते हुए निकल गई थार, घायल बेटी को अस्पताल पहुंचाने के लिए सड़क पर चीख चीख कर मदद मांगती रही मां, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही लड़की को रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार वाली थार एसयूवी गाड़ी ने रौंद डाला। हादसा चडीगढ़ के सेक्टर 53 फर्नीचर मार्केट में शनिवार देर रात 11.30 बजे हुआ। पूरी घटना का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि थार गाड़ी लड़की को टक्कर मारने के बाद आगे निकल जाती है।  

जानकारी के मुताबिक, जिस समय यह हादसा हुआ। उस वक्त 25 साल की तेजस्विता कौशल स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही थी, तभी अचानक एक तेज रफ्तार थार गाड़ी लड़की को रौंदते हुए आगे निकल गई। इस वक्त घायल लड़की तेजस्विता का इलाज सेक्टर 61 के जीएमएसएच-16 अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल घायल युवती खतरे से बाहर है। उसके सिर के दोनों साइड टांके लगे हैं। परिवारवालों के अनुसार, तेजस्विता होश में आ गई है। वह सभी से बात भी कर रही है। साथ ही घरवालों ने पुलिस से मांग की है कि गाड़ी चला रहे ड्राइवर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। 

पुलिस के हाथ लगा सीसीटीवी फुटेज

बताया जा रहा है कि घायल युवती के पिता ने सीसीटीवी फुटेज को निकालकर पुलिस के हाथों सौंप दिया है। वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस भी छानबीन में जुट गई है। तेजस्विता के पिता ओजस्वी कौशल ने बताया कि, उनकी बेटी हर दिन अपनी मां के साथ फर्नीचर मार्केट में स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने के लिए जाती थी। लेकिन शनिवार की रात उनकी बेटी को एक थार गाड़ी ने रौंद दिया। 

हादसे के वक्त युवती की मां भी वहीं पर मौजूद थी। मां ने मीडिया को बताया कि वह हर दिन की तरह शनिवार को स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने के लिए गई थी। हादसे के बाद उन्होंने कई गाड़ियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने दूसरे नंबर पर बात करने को कहा। पुलिस से भी मदद नहीं मिलने पर युवती की मां ने अपने पति को कॉल किया। वह मौके पर पहुंचे फिर जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को अस्पताल में भर्ती करवाया। 

कझांवला केस

ठीक ऐसा ही मामला नए साल के दिन राजधानी दिल्ली में देखने को मिला था। कझांवला थाना क्षेत्र में पुलिस ने निर्वस्त्र अवस्था में एक लड़की का शव बरामद किया गया था। न्यू ईयर के दौरान कार सवार 5 युवकों ने एक स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी सवार लड़की को संभलने का भी मौका नहीं मिला और उसकी बॉडी गाड़ी में फंस गई। हादसे के बाद आरोपियों ने गाड़ी रोकना तक मुनासिब नहीं समझा ओर आगे बढ़ते चले गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बलेनो कार ने लड़की की बॉडी को 12 किलोमीटर तक घसीटते चले गए। जिसकी वजह से लड़की की मौत हो गई। 

Created On :   16 Jan 2023 9:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story