दैनिक भास्कर हिंदी: शहर के बीच स्थित मोहन राम तालाब में मिली युवक की लाश- दो दिन से लापता था युवक

October 27th, 2020

डिजिटल डेस्क शहडोल । नगर के हृदय स्थल पर स्थित प्राचीन मोहनराम तालाब में एक युवक की लाश पाई गई है। रविवार की सुबह लोगों ने तालाब में उतराती लाश देखी और कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया। जिसकी पहचान सोहागपुर कोल मोहल्ला निवासी रामकुमार कोल 35 वर्ष के रूप में की गई। 
पुलिस के अनुसार युवक दो दिनों से लापता था। बताया गया है कि लाश दो दिन से पानी में थी, जिसे किसी ने नहीं देखा। देखा भी होगा तो जानकारी नहीं दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश मिश्रा ने परिजनों के अनुसार बताया कि रामकुमार मानसिक रूप से कुछ दिव्यांग था। दो दिन पहले घर से कहीं चला गया, तलाश की जा रही थी परंतु उसका कुछ पता नहीं चला।
शाम होते ही लगता है नशेडिय़ों का जमघट
पुलिस यह मानकर चल रही है कि मानसिक दिव्यांग रामकुमार पानी में उतरने पर डूब गया होगा। हालांकि तालाब में पानी बहुत अधिक नहीं है। किसी ने उसे धक्का देकर गिरा दिया हो, ऐसी चर्चा भी है। क्योंकि तालाब परिसर में शाम होते ही नशेडिय़ों का जमघट लगता है। आशंका जताई जा रही है कि शरारती तत्वों ने उसे धकेल दिया हो और तैरना नहीं आने के कारण डूब गया हो। टीआई ने बताया कि फिलहाल मर्ग कायम कर विवचेना की जा रही है।

खबरें और भी हैं...