बिहार : प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया, फिर कर दी हत्या

March 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, नवादा। बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र में कथित तौर पर एक प्रेमी पर ही अपनी प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या कर देने का आरोप लगा है। पुलिस अब प्रेमी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक, सिरदला थाना क्षेत्र के बरदाहा गांव के रहने वाले रवि कुमार का सोहदा गांव की रहने वाली 17 वर्षीय गौरी कुमारी से पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों अक्सर मिलते भी थे।

इसी सिलसिले में रवि कुमार मंगलवार की रात सोहदा गांव पहुंचा और अपनी प्रेमिका का मिलने के लिए बुलाया। आरोप है कि इसी दौरान किसी बात पर प्रेमी नाराज हो गया और प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस बीच, लड़की के परिजन घटनास्थल पहुंच गए और रवि को पकड लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

रजौली के थाना प्रभारी दरबारी चौधरी ने बुधवार को बताया कि रवि को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उन्होंने कहा कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि प्रथम ²ष्टया मामला प्रेम प्रसंग का ही प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है।

आईएएनएस