प्रेमी के साथ देखे जाने पर महिला ने बेटी की करवाई हत्या

The woman got the daughter murdered when she was seen with her lover
प्रेमी के साथ देखे जाने पर महिला ने बेटी की करवाई हत्या
मर्डर प्रेमी के साथ देखे जाने पर महिला ने बेटी की करवाई हत्या

डिजिटल डेस्क, हरदोई। अपनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ देख जाने पर एक महिला ने अपनी बेटी की हत्या करवा दी। आश्चर्यजनक घटनाक्रम में महिला ने इसके लिए अपने पति को उकसाया था। अपनी बेटी प्रतिभा को उसके प्रेमी राम नरेश के साथ देखकर आरोपी कमला घबरा गई थी। बाद में उसने अपने पति नागेंद्र को बताया कि उसने प्रतिभा को राम नरेश के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा था। 

पुलिस द्वारा लगातार पूछताछ के दौरान, कमला ने अपना अपराध कबूल कर लिया और खुलासा किया कि कैसे उसने अपने पति को गुमराह किया और उसे अपनी बेटी की हत्या के लिए उकसाया था। 22 दिसंबर को प्रतिभा की हत्या कर दी गई थी और पुलिस ने सोमवार को कमला को गिरफ्तार कर लिया था।

कासिमपुर के थाना प्रभारी हरि शंकर प्रजापति ने बताया कि प्रतिभा का शव 22 दिसंबर को किठवा खेड़ा गांव में सरसों के खेत से बरामद किया गया था। एसएचओ ने कहा कि शव के पास से टूटे हुए मोबाइल फोन भी मिले हैं। सर्विलांस सेल ने मालिकों का पता लगाया, जो मृतक के माता-पिता थे।

उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि लड़की की पहले गला घोंटकर हत्या की गई और फिर किसी भारी वस्तु से उस पर प्रहार किया गया।

आईएएनएस

Created On :   28 Dec 2021 5:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story