नई नियुक्तियों को लेकर गुजरात के तीन सफाई कर्मियों ने किया आत्महत्या का प्रयास

Three sanitation workers of Gujarat attempted suicide over new appointments
नई नियुक्तियों को लेकर गुजरात के तीन सफाई कर्मियों ने किया आत्महत्या का प्रयास
गुजरात नई नियुक्तियों को लेकर गुजरात के तीन सफाई कर्मियों ने किया आत्महत्या का प्रयास

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। बोपल-घुमा में गुरुवार को तीन सफाई कर्मियों ने फिनाइल पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उन्हें अहमदाबाद के सोला सरकारी अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज चल रहा है। वे क्षेत्र में 53 नए सफाई कर्मचारियों की नियुक्ति के लिए अहमदाबाद नगर निगम का विरोध कर रहे थे।

अहमदाबाद नगर निगम की स्थायी समिति के अध्यक्ष हितेंद्र बरोट ने मीडिया को बताया, बोपल-घुमा क्षेत्र में नए सफाई कर्मचारी नियुक्त किए गए थे और जब उन्होंने गुरुवार को ड्यूटी के लिए सूचना दी, तो कुछ छूटे हुए सफाई कर्मचारियों ने विरोध किया। वे स्वच्छता कार्य में बाधा डाल रहे थे और निगम के फैसले को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस निरीक्षक पी आर जडेजा ने कहा कि प्रदर्शन कर रहे इन तीन कार्यकर्ताओं ने आत्महत्या करने के लिए फिनाइल पी लिया और उन्हें सोला के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। तीनों का इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story